प्यार के इजहार की इजाज़त हेतु आवेदन पत्र



सेवा में,

श्रीमान थानेदार साहब
(Anti-Romio Squad)
पुलिस थाना आगरा
उत्तरप्रदेश

विषय: प्यार के इजहार की इजाज़त हेतु।
महोदय,

सविनय निवेदन है कि मेरी शादी की पचीसवीं सालगिरह पर मैं मेरी पत्नी के साथ ताजमहल देखने आया हूँ। मेरी उम्र 45 साल है, जिसके सबूत के तौर पर मैं अपने आधार कार्ड की अटेस्टेड फ़ोटो कापी पेश कर रहा हूँ। (खुराक की कमी के चलते डीलडौल में मेरी उम्र कुछ कम लगती है।)

मुझे कमल का फूल पसन्द है। मैंने कमल पर ही बटन दबाया था। मेरी पत्नी को भी फूल पसन्द है। कमल का फूल महँगा होने से मैं मेरी पत्नी को गुलाब का फूल देकर अपने हाथ से पत्नी के बालों में लगाऊँगा। मेरा हाथ देखकर क्रुपया हमारी निष्ठा पर शक नहीं करेंगे।
हमारी पुरानी यादें ताज़ा करने की ख़ातिर मैं पत्नी को साइकल पर आगे बैठाकर भी घुमाना चाहता हूँ। साइकिल का भी ग़लत अर्थ न लगाने की क्रुपा की जावे।

मैं अपनी पत्नी के साथ ताजमहल के परिसर में बैठना चाहता हूँ। इस दौरान हम (पति-पत्नी) हाथों में हाथ पकड़ कर घूमेंगे, बैठेंगे और प्यार भरी बातें करेंगे -जिसकी हमें इजाज़त देने की मेहरबानी अता फ़रमावें।

चूँकि आजकल यूपी में प्यार के इजहार पर रोक लगी हुई है, इसलिए निवेदन है हम दम्पति को रोमियो-जूलियट जैसा गहन प्रेमी भले समझ लें, मगर क्रुपा कर गिरफ़्तार नहीं करावें क्योंकि हम संस्कार से प्रेमी हैं, बदमाश नहीं हैं।

नोट: इस दौरान मैं गहरे भूरे रंग की पतलून पहने रहूँगा और मेरी पत्नी हरे-केसरिया रंग का सलवार-कुर्ता पहने होगी।

प्रार्थी-
भोला राम भारतीय

(वाट्सऐप से प्राप्त )

Comments

Popular posts from this blog

गोदान- समकालीन भारतीय किसान जीवन का राष्ट्रीय रूपक

बर्बर जाहिल हिन्दू तालिबानों की शर्मनाक हरकतें और कांग्रेस की आपराधिक चुप्पी